Home रतलाम पुलिस ने शहर में निकाला फ्लैग मार्च

पुलिस ने शहर में निकाला फ्लैग मार्च

रतलाम(खबरबाबा.काम)। त्यौहार के समय पर कानुन व्यवस्था की दृष्टि से रविवार दोपहर को शहर में पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला। फ्लैग मार्च का नेतृत्व स्वंय एसपी अमित सिंह ने किया। उनके साथ एएसपी प्रदीप शर्मा, डा.राजेश सहाय और अन्य पुलिस अधिकारियों ने भी पुरे शहर में पैदल भ्रमण किया। फ्लैग मार्च जिस रास्ते से निकला, वहां लोग उत्सुकता से उसे देखते दिखाई दिए।

शहर में हाल ही में हुए घटनाक्रम और त्यौहारों को देखते हुए पुलिस ने रविवार दोपहर शहर के सभी प्रमुख स्थानों से फ्लैग मार्च निकाला। शहर में कानुन व्यवस्था की स्थित बनाए रखने और असामाजिक एवं गुंडा तत्वों में भय पैदा करने के उद्देश्य से पुलिस नियंत्रण कक्ष से शाम पांच बजे फ्लैग मार्च की शुरुआत हुई। एसपी अमित सिंह,एएसपी डॉ. राजेश सहाय, एएसपी प्रदीप शर्मा, सीएसपी विवेकसिंह चौहान सहित सभी थानों के टीआई, बल, सशस्त्र कमांडो की टुकड़ी, बम स्क्वाड भी मार्च में सड़कों पर निकले।

फ्लैग मार्च में पुलिस अधिकारी और जवान पैदल मोंटेसरी स्कूल के सामने से होते हुए लॉ कालेज रोड के सामने से गली में होते हुए शेरानी पुरा, मोचीपुरा और यहां से पैलेस रोड, डालूमोदी बाजार, घास बाजार, चौमुखीपुल होते हुए मार्च निकला। इस दौरान लोग उत्सुकता से अपने मोबाइल फोन में पुलिस के मार्च का फोटो और वीडियो भी लेते रहे।