Home रतलाम नए रतलाम के संकल्प को पूरा करेंगे,विकास कार्यों को नए अंजाम...

नए रतलाम के संकल्प को पूरा करेंगे,विकास कार्यों को नए अंजाम तक पहुंचाएंगे। भारी बहुमत से जीत के नजदीक पहुंचे रतलाम शहर से भाजपा प्रत्याशी चेतन्य काश्यप ने खबरबाबा. काम से अपनी पहली प्रतिक्रिया में कहा

रतलाम,11दिसम्बर(खबरबाबा.काम)। रतलाम शहर विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी एक बार फिर भारी बहुमत से विजय का परचम लहराने जा रही है। मंगलवार को पंद्रहवें राउंड की मतगणना के बाद वर्तमान में भाजपा उम्मीदवार चेतन काश्यप 39 हजार मतों से आगे चल रहे हैं । भारी बहुमत से जीत के नजदीक पहुंचे श्री काश्यप ने खबरबाबा डॉट कॉम से अपनी पहली प्रतिक्रिया में नए रतलाम के संकल्प को पूरा करने की बात कही ।

श्री काश्यप में चर्चा करते हुए अपनी इस जीत को को रतलाम के मतदाताओं की परिपक्वता बताया। उन्होंने कहा कि रतलाम की जनता ने एक राजनेता से जो अपेक्षा होनी चाहिए, उसका सही आकलन कर अपना निर्णय सुनाया है। श्री काश्यप  ने चर्चा में कहा कि नए रतलाम का जो, संकल्प उन्होंने किया है उसे पूरा करेंगे और विकास कार्यों को नया अंजाम तक पहुंचाएंगे। उन्होंने प्रदेश में भी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनने की बात कही।